Friday, June 28, 2013

रात की बात

रात   की  बात  थी
बात की   रात   थी
जो  भी  कहो  तुम  
भूल न पायेंगे हम ।

प्यार  हैं  ,प्यार को नाम न दो तो किया
प्यार   तो   प्यार   ही   रहेगा       सदा ।

जमाना       से       डरते         हो
 ओ             मेरी               जाना
 प्यार लेकिन जिंदा रखना पिया

जमाना  न  देखेगा  दिल हमारा
दिल  में  रखना   तस्वीर  हमारी
याद   आएगी    उम्र   भर    मेरी   ।
*
पल    की  बात  थी
ख्वाब का हाथ   था
जो  भी  कहो  तुम  
भूल न पायेंगे हम ।


ख्वाब था , ख्वाब को नाम न दो तो किया
पल  वो   तो  जिन्दा   ही   रहेगा      सदा ।


बन्धनों     में       बंधी      हो
ओ          मेरी              जाना
यकीन    रखना लेकिन पिया
 बाँहों मेरी  खुली  रहेगी   सदा
ज़माने का डर ,मिट जाये जब
आ    जाना    बांहों   मैं    मेरी ।
 
रात   की  बात  थी
बात की   रात   थी
जो  भी  कहो  तुम
भूल न पायेंगे हम ।

No comments: